सोमवार, 2 मई 2016

(मेरे दिल के एहसास)








(मेरे दिल के एहसास)


एक  लड़की

जब  वो  चलती  है  क्या  खुशबू  आती  है
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁🌹

जब  वो  हंसती  है  फूलों  की  बरसात  हो  जाती  है
🌹 ❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁ 🌹

उसका  खयाल  जो  आता  है  मन  मचल  सा  जाता  है
🌹 ❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾🌹

उसकी   बातें  जो  कंही  होती  है  मुझे  शर्म  सी  आ  जाती  है
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾🌹

उसका  एहसास   जब  भी  आता  है
रोता  हुआ   चेहरा  भी  हंस  पड़ता  है
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁🌹

मोसम  बदल  जाते  हैं  जब  वो  झूम   के  घर  से  निकलती  है
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾🌹

भोली  भाली  नटखट  परी   वो  मुझे  देख  छुप  जाती  है
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾🌹

नयन  उसके  मतवाले  नजर  उसकी  बड़ी  नशीली  है
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾🌹

उसकी  पायल  की  झनकार  जैसे  ही  कानों  में  पड़ती  है
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾🌹

मन मे  कई  सितार  बजने  लगते  हैं
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾🌹

दिल  में  नई  उमंगे  डोल  पडती  है
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾🌹

उसके  पैरों  की  आहट  जब  भी  महसूस   करता  हुं
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁🌹

चुप के  से  मेरे  पीछे  आकर  मुझे  वो  डराती   है
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾🌹

हो  चाहे  कितना  भी  गम  मुझे
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾🌹

हर  पल  वही  दिलासा  दिलाती  है
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁🌹

गर  कभी  उससे  रुठ  भी  जाऊँ  तो  भी
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁🌹

वही  आकर  मुझे  मानती  है
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁🌹

हाँ  है  एक  लड़की  जो  मुझे  बहुत   याद  आती  है
🌹❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁✾✾❁❁🌹

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें